जनता कर्फ्यू के चलते नोएडा एम्प्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार चौधरी ने लोगों से की यह अपील

ABHISHEK SHARMA

0 123

Noida : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 22 मार्च को 135 करोड़ देशवासियों से “जनता कर्फ्यू” की अपील की है। इसको लेकर समाज के ज़िम्मेदार नागरिक अपने आसपास रहने वाले लोगों से अपील कर रहे है कि रविवार को सभी अपने घर पर रहे।

इसी क्रम में नोएडा एम्प्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि नागरिकों से मेरी अपील है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर कल दिनांक 22 मार्च सुबह 7:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक जनता कर्फ्यू में अपना सहयोग कर कोरोना के खिलाफ देश की जंग में अपना योगदान दें।

उनका कहना है कि कल शाम ठीक 5:00 बजे अपने मकान की बालकनी में आकर तालियां बजाकर या थाली या अन्य बर्तन के साथ देश के जन सेवकों के उत्साहवर्धन भी करें। उन्होंने आगे कहा कि साथियों एक बात अवश्य जान लें कि कोरोना  की बीमारी आपको कभी भी अपने आप नहीं होगी। जब तक आप किसी व्यक्ति या वस्तु जो कि कोरोना से संक्रमित हो के संपर्क में नहीं आते हैं।

अतः इसका सबसे सरल उपाय व इलाज यही है कि आप अपने हाथ साफ करते रहे , सफाई का ध्यान रखें तथा अगले कुछ समय के लिए अपने घरों में ही रहे। जब तक कोई बहुत ही जरूरी कार्य ना हो तब तक घर में ही रहें। अपने परिवार का व अपने राष्ट्र का इस कोरोना जो कि एक महामारी व जानलेवा बीमारी है उसके खिलाफ जंग में अपना पूर्ण सहयोग दें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.