मायावती ने ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जो ‘गूंगा’ है : जितेंद्र सिंह प्रसपा

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
Elections2019 : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) से गौतम बुद्ध नगर लोकसभा से दावेदारी कर रहे जितेंद्र सिंह का काफिला आज क्षेत्र के सादोपुर, जान्शीवाना, बिश्नोली, माहवड़, डेरी-मच्छा, बढ़पुरा, गढ़ी दादरी सहित अन्य गांवों में पहुंचा।
इस दौरान विश्नोली में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जितेंद्र सिंह ने कहा कि, हम आपके बीच रहकर आपकी की लड़ाई लड़ रहे हैं। चुनाव में हार-जीत अलग बात हैं। मैं हमेशा आप के साथ रहूँगा। आप सब का आशीर्वाद साथ रहा तो हम एक बड़ी जीत भी हासिल करेंगे।


वहीं डेरी-मच्छा गांव में बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते हुए पीएसपी उम्मीदवार जितेंद्र सिंह ने कहा कि, बसपा द्वारा सही प्रत्याशी का चुनाव नहीं किया गया है। मायावती ने ऐसे प्रत्याशी को उम्मीदवार बनाया जो संसद में आप लोगों की न बात रख सकता है न बोल सकता है। इसका कारण टिकट की ख़रीद-फ़रोख़्त है।
उन्होंने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि, मायावती, अखिलेश और बीजेपी के राज में हो रही इस इस लूट-पाट की राजनीति को मैं अपने क्षेत्र से मिटाने के लिए लड़ूँगा। ये वादा मैंने अपने पिता जी से किया है और आप सब से भी कर रहा हूं कि किसान भाइयों को अपने छोटे-छोटे कामों के लिए दफ्तरों में जो घूंस देनी पड़ती है, लोगों को पुलिस महकमे के चक्कर काटने पड़ते हैं, पैसे देने पड़ते हैं यह सब जल्द बंद होगा।
बता दें कि इससे पहले बीते दिन हुई प्रेस वार्ता में जितेंद्र सिंह महागठंधन और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, नोएडा के एफडीआर लगभग खत्म कर दिया गए हैं। इस लूट की राजनीति की शुरुआत बसपा ने की थी इस परंपरा को बाद में अखिलेश ने आगे बढ़ाया अब बीजेपी के शासन में ये चीज जारी है। मैं विश्वास दिलाता हूं अगर जीत कर आया तो ये सब जल्द बंद होगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.