अरविन्द केजरीवाल ने गेस्ट टीचर्स एवं सफा ई कर्मचारियो सहित कांट्रेक्ट के कर्मचारियो क ो धोखा दिया है । मनोज तिवारी

Galgotias Ad

अरविन्द केजरीवाल ने गेस्ट टीचर्स एवं सफाई कर्मचारियों सहित सभी कान्ट्रेक्ट अस्थायी कर्मचारियों से धोखा किया है और दिल्ली भाजपा उनके नियमितीकरण के लिए आंदोलन करेगी-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 24 दिसम्बर। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा गेस्ट टीचर के कान्ट्रेक्ट को वार्षिक रूप से नवीकरण करने संबंधी मीडिया मंे छपे बयान की कड़ी निंदा की है।

श्री तिवारी ने कहा है कि उपमुख्यमंत्री का गेस्ट टीचरों के संबंध में बयान उनको एक अप्रत्यक्ष धमकी है। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने 22 दिसम्बर को छत्रसाल स्टेडियम में गेस्ट टीचर्स की बैठक बुलाई पर उनके लिए कोई ठोस घोषणा नहीं की जिससे स्तब्ध गेस्ट टीचर्स ने विरोध प्रदर्शन किया और उसके उपरान्त उपमुख्यमंत्री का बयान एक धमकी ही है।

श्री मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली सरकार एवं नगर निगमों मंे कार्यरत सभी कान्ट्रेक्ट सेवा कर्मचारियों की सेवायें नियमित करना अरविन्द केजरीवाल की पार्टी का फरवरी, 2015 के चुनाव का मुख्य चुनावी वायदा था।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि अरविन्द केजरीवाल सरकार की स्थापना के दो वर्ष पूर्ण होने वाले हैं पर सरकार ने कोन्ट्रेक्ट सेवा कर्मचारियों के नियमितीकरण के लिए कोई कदम नहीं उठाया है।

तुगलकी प्रवृत्ति से काम करने वाली केजरीवाल सरकार ने समय-समय पर कर्मचारियों के हर उस वर्ग को धमकाया है जिसने अपने हक की बात रखी।

डानिक्स अफसरों से लेकर गेस्ट टीचर्स तक सभी को केजरीवाल सरकार ने बार-बार धमकाया है।
सच तो यह है

Comments are closed.