केजरीवाल आवास पर आँगनबाड़ी वर्कर्स और हेल् पर्स का विशाल प्रदर्शन।

Galgotias Ad

मानदेय बढ़ोतरी और केजरीवाल सरकार द्वारा आँगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं से किये वायेदों को पूरा कराने के लिए केजरीवाल आवास पर आँगनबाड़ी वर्कर्स और हेल्पर्स का विशाल प्रदर्शन।
मांगें न हुई पूरी तो आगामी नगर निगम चुनावों में करेंगे केजरीवाल सरकार का पूर्ण बहिष्कार!
दिल्ली | 24 मार्च 2017 | दिल्ली की आँगनबाड़ी वर्कर्स और हेल्पर्स से पिछले डेढ़ साल से केजरीवाल सरकार को आँगनवाड़ी की महिलाओं से किये वादों को पूरा करने के लिए लगातार संघर्षरत रही है। बार बार उनके आवास या केंद्र सचिवालय पर प्रदर्शन करने के बाद भी केजरीवाल सरकार ने अपने वादें पूरे नहीं किये।जुलाई 2015 में लम्बी भूख हड़ताल के बाद केजरीवाल सरकार ने बिना किसी शर्त आँगनबाड़ी के कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की सारी मांगें मानी थी मगर लिखित समझौता देने के बावजूद सरकार एक एक कर अपने वादों से पीछे हटती रही। मानदेय में वृद्धि, समय से हर महीने मानदेय का भुगतान, बिना किसी विलम्ब बकाये वेतन का भुगतान आदि सरकार द्वारा मानी गयी मुख्य मांगों में से कुछ मांगें हैं।
कई बार याददिहानी कराने के बाद भी केजरीवाल सरकार ने उनकी मांगों को संज्ञान में नहीं लिया इसलिए एक आखिरी बार अपनी बात को केजरीवाल सरकार के सामने रखने के लिए कल सुबह 25 मार्च 2017 को सुबह 11 बजे दिल्ली भर की आँगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाऐं केजरीवाल आवास पर विशाल प्रदर्शन के लिए इकट्ठा हो रही हैं।अगर केजरीवाल सरकार उनकी मांगें पूरी नहीं करती तो आगामी नगर निगम चुनाव में दिल्ली की आँगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाए केजरीवाल सरकार का पूर्ण बहिष्कार करेंगी और उनकी असलियत को आम जनता के सामने लाने के लिए भंडाफोड़ अभियान चलाएंगी ।
कार्यक्रम:
25 मार्च 2017, शानिवार
सिविल लाइन्स स्थित मुख्यमंत्री आवास, 6 फ्लैग स्टॉफ रोड, सिविल लाइन्स, दिल्ली।
समय : सुबह 11 बजे से

दिल्ली स्टेट आँगनबाड़ी वर्कर्स एंड हेल्पर्स यूनियन
9599458044

Comments are closed.