नोएडा में चोरों का आतंक , साई मंदिर से लाखों की चाँदी लेकर हुए फरार , पुलिस जाँच में जुटी

Rohit Sharma

0 102

नोएडा :– नोएडा में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है , जिसके कारण लोगों को डर लगने लगा है , साथ ही नोएडा में बढ़ते अपराधों की संख्या को देखते हुए नोएडा पुलिस की पोल खुल रही है । नोएडा पुलिस दावा करती है कि रात और दिन में पुलिस लगातार गस्त कर रही है , लेकिन सच्चाई कुछ ओर ही दिखाई दे रही है ।

आपको बता दें कि चोर घरों के साथ साथ अब मन्दिरों पर भी नज़र गड़ाए हुए है , दरअसल आज नोएडा के सेक्टर 37 स्थित साई मंदिर में चोरों ने देर रात धावा बोल दिया । चोरों ने लाखों की चाँदी पर हाथ साफ कर लिया , साथ ही आसानी से फरार हो गए ।

वही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई , मौके पर पहुंची पुलिस ने मन्दिरों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है , बताया जा रहा है कि सीसीटीवी कैमरे में शातिर चोर कैद हो चुके है , खासबात यह है कि इस वारदात में मंदिर में तैनात गॉर्ड की भूमिका नज़र आ रही है, फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है , अभी पूछताछ चल रही है ।

वही इस मामले में सेक्टर 37 अरुण विहार आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष कर्नल शशि वैद ने कहा कि देर रात साई बाबा मंदिर में करीब 1 बजे चोरों ने लाखों रुपये की चाँदी चुराकर फरार हो गए है । फिलहाल पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी गयी हैं , साथ ही सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हुए है , जाँच पुलिस द्वारा चल रही है , गॉर्ड की भी अहम भूमिका नज़र आ रही है । साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा रात में गश्त नही की जाती है , जिसके कारण अपराधी वारदात को आसानी से अंजाम देकर फरार हो जाता है ।

साथ ही इस मामले में एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है , तीन लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है , पूछताछ चल रही है। वही सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपियों की पहचान की जा रही है ,जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर चाँदी बरामद कर ली जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.